बुलंदशहर : युवा कांग्रेस शुरू करेगी बूथ जोड़ो-यूथ जोड़ो अभियान, युवाओं से एकजुटता का आव्हान

बुलन्दशहर । युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है । युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पश्चिमी यूपी के प्रभारी माहीन खान मैकश और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव रविवार को बुलंदशहर पहुंचे। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दोनों का भव्य स्वागत किया।

राष्ट्रीय सचिव माहीन खान मैकश ने कहा कि लोकसभा चुनाव-2024 देश और कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण है । उन्होंने कहा कि देशभर में युवा कांग्रेस बूथ जोड़ो-यूथ जोड़ो कार्यक्रम चला रही है। जिले की प्रत्येक विधानसभा में प्रत्येक बूथ पर 10 यूथ बनाने हैं। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान, आमजन की लड़ाई पूरे देश मे कांग्रेस, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लड़ रहे हैं । उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का वायदा करने वाले अब नफरत की राजनीति कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि भविष्य कांग्रेस का है । प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने कहा कि मोदी सरकार और भाजपा युवाओ को रोजगार देने की जगह हिंदू-मुस्लिम की राजनीति दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर यूथ की टीम गठित कर 2024 में कांग्रेस को मजबूत करेंगे । ओमवीर यादव ने कहा कि युवा कांग्रेस युवाओं को हमेशा नेतृत्व देकर आगे बढ़ाती है। युवाओं को आगे आकर देश और संविधान बचाने के लिए राहुल गाँधी जी और प्रियंका गांधी जी के साथ खड़ा होना होगा।


जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस जियाउर्रहमान ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा और ब्लॉक स्तर पर बूथ जोड़ो-यूथ जोड़ो कार्यक्रम चलाकर युवाओ को जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर के युवा देश और प्रदेश में बदलाव की शुरुआत करेंगे और 2024 में कांग्रेस को सशक्त करेंगे । इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव माहीन खान मैकश, प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, पूर्व विधायक प्रत्याशी, युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान, जिला प्रभारी खालिद हाशमी, तपन गौड़, विशाल यादव, मनोज शर्मा, शशांक पंडित, सुरेंद्र उपाध्याय, दिनेश चौधरी, फैजान ठाकुर, गजेंद्र शर्मा, जुबेर ठाकुर, जोनी लोधी, तुषार शर्मा आदि मौजूद रहे।