बुलंदशहर : महंगाई के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, थाली बजाई

बुलंदशहर । यूपी कांग्रेस के आव्हान पर युवा कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर महंगाई के विरोध में बुधवार को जमकर प्रदर्शन किया और मोदी योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट के नेतृत्व में युवा थाली बजाते हुए कलेक्ट्रेट के गेट पर पहुंचे और महंगाई के विरोध में जमकर थाली बजाई । हाथों में पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ पोस्टर लिए युवा कांग्रेसी लोगों में चर्चा का विषय रहे। कलेक्ट्रेट के गेट पर बजाई गई थालियों की आवाज से प्रशासन में हड़कंप मच गया । प्रदर्शन कर युवा कांग्रेस ने सरकार से पेट्रोल, डीजल और गैस के दाम कम करने और दाल, सब्जी और खाद्य पदार्थों के दाम कम करने की मांग की ।

युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि अच्छे दिनों का वायदा करने वाली मोदी सरकार और भाजपा लगातार पेट्रोल, डीजल, गैस और खाद्य पदार्थों के दाम बढ़ाकर लोगों से धोखा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी महंगाई से कराह रहा है लेकिन मोदी सरकार मूकदर्शक बनी हुई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता, सांसद और विधायक महंगाई पर न बोलकर जनता से छल कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि महंगाई को बढ़ावा दे रही भाजपा देश विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि चंद पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा और पीएम मोदी आम लोगों का खून चूस रहे हैं । उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस से सरकार को केंद्र और राज्य के टैक्स तत्काल खत्म करने चाहिए । जियाउर्रहमान ने कहा कि मोदी सरकार के 7 सालों में क्या यही अच्छे दिन हैं, जिसमे पेट्रोल डीजल के दाम सौ रुपये के पार हो गए हैं। सभी आवश्यक वस्तुओं के मूल्यों में भारी वृद्घि हो गई है। लोगों का जीना दूभर हो रहा है। चुनावो के पहले सौ दिन में महंगाई कम करने का दावा करने वाले प्रधनमंत्री बनते ही इतिहास में सर्वाधिक महंगाई का रिकॉर्ड दर्ज कराने में तुले हुए हैं। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार को आम जनता की कोई परवाह नहीं है। लोग पहले से ही कोरोना संकट से जूझ रहे हैं और उस पर महंगाई ने कमर तोड़ दी है। लोग दिहाड़ी तक नहीं लगा पा रहे हैं, जिस कारण परिवारों का गुजारा चलाना मुश्किल हो गया है। कहा कि पीएम अभिभाषण में जनता को दिवाली तक मुफ्त राशन देने की बात करते हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर यह मुमकिन नहीं है। हर चीज महंगी हो गई है।

युवा नेता नितेश भारद्वाज, वसीम एडवोकेट, ईशान गौड़ ने कहा कि भाजपा जन विरोधी सरकार है । आम आदमी के दुख दर्द को दरकिनार कर पूंजीपतियों की गुलामी कर रही हैं। इस अवसर पर युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, जेपी शर्मा, नीतेश भारद्वाज, केपी सिंह, अंशुल शर्मा, अमित गुर्जर, मनीष गिरी, राम कृपाल सिंह, सुरेंद्र उपाध्याय, नागेंद्र सोलंकी, रोहित चौधरी, ईशान गौड़, वसीम एडवोकेट, नदीम खान, संदीप सिंह, प्रवीण बघेल, राहुल सिंह, आवेश, शिवम आदि मौजूद रहे ।