बुलंदशहर : युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान और अनीता लोधी में हुई तीखी नोंक-झोंक, वीडियो वायरल

छतारी/ बुलंदशहर । क्षेत्र के गांव चोढेरा में पुलिस की पिटाई से हुई गौरीशंकर लोधी की मौत की खबर सुनते ही युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट चोढेरा पहुंचे और धरने पर बैठे ग्रामीणों से वार्ता की और प्रशासन से न्याय की मांग की। धरने पर बैठे ग्रामीणों को डिबाई की भाजपा विधायक अनीता लोधी हड़काने पहुंची तो युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर रहमान से उनकी तीखी झड़प हो गई ।

अनिता लोधी द्वारा परिजनों को रुपए लेकर धरना खत्म खत्म करने और सत्ता की हनक में बात करने पर जियाउर रहमान ने खूब खरी-खोटी सुनाई और डिबाई तक सीमित रहने की नसीहत दी । जियाउर्रहमान और अनीता लोधी की झड़प का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा है कि पुलिस ने मजदूरी करके परिवार पालने वाले गौरीशंकर लोधी की हत्या की है जो खुली गुंडई है । उन्होंने कहा कि भाजपा की विधायक अनिता लोधी ने आकर जिस तरह परिजनों और ग्रामीणों को हड़काया, उनसे अभद्र व्यवहार किया वह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि अनिता लोधी का व्यवहार तानाशाही वाला था जो कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता ।

जियाउर्रहमान ने कहा कि भाजपा सरकार में मजदूर और गरीब को मौत के घाट उतारा जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपए मुआवजा, एक सदस्य को नौकरी और दोषियों पुलिस वालों की बर्खास्तगी होनी चाहिए । जियाउर्रहमान ने कहा कि मंत्री अनिल शर्मा और अनीता लोधी ने पीड़ित परिजनों को धमकाकर समझौता कराया है जो शर्मनाक है । उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार क्षेत्र की जनता सबक सिखायेगी ।