बुलंदशहर यूथ कांग्रेस की जिला कमेटी घोषित, युवाओं के मुद्दे पर संघर्ष का ऐलान

बुलंदशहर । युवा कांग्रेस की जिला कमेटी की घोषणा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने प्रदेश नेतृत्व की सहमति के बाद बुधवार को की । प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव हेमंत ओगले, मोहित चौधरी और मिलिंद गौतम के निर्देश पर प्रभारी उपाध्यक्ष यतेंद्र मुकद्दम, जिला प्रभारी खालिद हाशमी की सहमति के बाद जियाउर्रहमान में 24 सदस्यीय कमेटी की घोषणा की है ।

जियाउर्रहमान ने कमेटी में यशवीर गुर्जर, तपन गौड़, राहुल गौतम, किरनपाल बघेल, मनोज प्रधान, रवि निगम और जैद कुरैशी को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया है । कमेटी में वसीम खान एड, ईशान गौड़ एड, करन कौशिक एड, नदीम खान, मोहित शर्मा, सोहेल मलिक, अरुण लोधी, प्रवीण बघेल और रणवीर सिंह को जिला महासचिव मनोनीत किया है ।

वहीं आलोक गौड़, मौ मुनाजिम, माजिद अंसारी एड, करन गोस्वामी, करीम खां एड, दिनेश चौधरी, फरमान सोलंकी एड और निर्दोष बंसल को जिला सचिव बनाया है । युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा युवाओं को नेतृत्व दिया और आगे बढ़ाया है । उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं को रोजगार और बेहतर शिक्षा देने का झूठा वायदा किया लेकिन अब भाजपा की पोल खुल चुकी है । उन्होंने कहा कि प्रत्येक नगर, विधानसभा पर युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने का अभियान चलाएंगे । उन्होंने कहा कि युवाओं के मुद्दे उठाएंगे, युवाओं के सम्मान से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे । उन्होंने कहा कि युवाओं को एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ लड़ना होगा और देश को बचाना होगा ।