विधानसभा चुनाव, योगी महाराज तुम क्या गर्मी उतारोगे, 10 मार्च को तुम्हारी गर्मी उतर जाएगी: स्वामी प्रसाद मौर्य

कासगंज। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच नेताओं का विपक्षी दलों के नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कासगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। साथ ही, दावा किया कि 10 मार्च के बाद समाजवादी गठबंधन की सरकार बन रही है। सीएम योगी के गर्मी वाले बयान पर मौर्य ने कहा, ”उन्होंने कहा कि योगी कहता है कि गर्मी उतार देंगे, अरे योगी महाराज तुम क्या गर्मी उतारोगे जब 10 मार्च को रिजल्ट आएगा तो योगी महाराज तुम्हारी गर्मी उतर जाएगी।”

कासगंज की अमापुर विधानसभा के मोहनपुर में आयोजित जनसभा में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सीएम योगी जाति बिरादरी देखकर काम करते हैं। अगर उनकी बिरादरी के कोई अपराधी हैं तो वो बहुत पाक साफ हैं, लेकिन अगर ब्राह्मण बिरादरी में कोई अपराधी हो गया, पिछड़ी जाति, मुस्लिम और दलित बिरादरी में कोई अपराधी हो गया तो उसका एनकाउंटर होगा। योगी बाबा की जाति होगी तो वो क्रिकेट खेलता दिखाई देगा। बता दें, मौर्य ने आरोपी बाहुबली धनंजय सिंह के एक वीडियो को लेकर ये बात कही है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज बसपा नेता मायावती अकेली पड़ गईं हैं। उनकी पूरी फौज आज समाजवादी पार्टी के साथ खड़ी हो गई है, इसीलिए जब मायावती अकेली पड़ गईं हैं तो बीजेपी के इशारे पर काम कर रहीं हैं। उनसे भी सावधान रहना होगा। मौर्य ने कहा कि हमने बीजेपी को खत्म करने का संकल्प लिया है। 300 यूनिट फ्री बिजली, केवल आईटी सेक्टर में 22 लाख नौकरियां, किसानों को मुफ्त सिंचाई और अन्य बहुत से वादे हमारे हैं, जिन्हें सरकार बनने पर पूरा करेंगे। बीजेपी को राष्ट्रद्रोही करार देते हुए मौर्य ने कहा कि ये राष्ट्र प्रेम और राष्ट्रवाद का नारा देते हैं और काम करते हैं राष्ट्रद्रोह का। ये देश और समाज के दुश्मन हैं।