Aligarh : देवर को झांसा देकर पत्नी ने पकड़ी पति की माशूका, जमकर की धुनाई

अलीगढ | आप अंदाजा लगाइए कि पत्नी अपने पति को माशूका के साथ पकड़ ले तो क्या होगा | ऐसा ही हुआ अलीगढ में और जमकर हंगामा हुआ | गांधीपार्क बस स्टैंड पर रविवार की रात पांच माह पहले पति के साथ भागी विवाहिता माशूका को पत्नी ने पकड़ लिया । इतना ही नहीं माशूका के पति को भी बुला लिया। पहले उसकी जमकर धुनाई की। तकरीबन एक घंटे तक बस स्टैँड पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला । काफी देर हंगामा होने बाद सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाने ले गई। अभी पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है ।

वाकये के अनुसार फिरोजाबाद के एक युवक की मुलाकात ग्वालियर की महिला से हो गई। दोनों की नजदीकियां बढ़ी तो प्रेम संबध हो गए। दोनों चोरी छिपे मिलने लगे। दोनों पहले से विवाहित थे। पांच माह पहले युवक महिला को लेकर फरार हो गया। महिला के परिजनों ने ग्वालियर में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। इसी बीच युवक की पत्नी ने अनजान नंबर से कॉल कर अपने देवर को झांसे में ले लिया। रविवार को देवर से मिलने का भी टाइम ले लिया। इतना ही नहीं युवक की पत्नी ने देवर से साथ परिजनों को भी साथ लाने को कहा। देवर भाई की माशूका को लेकर तय समय के अनुसार रविवार की रात गांधीपार्र्क बस स्टैंउ पर महिला से मिलने आ गया। इतना ही नहीं महिला ने माशूका के पति को भी ग्वालियर से बुला लिया। जैसे ही युवक भाई की माशूका को लेकर आया तभी महिला ने दोनों को पकड़ लिया। गुस्साई महिला ने परिजनों की मदद से दोनों की पिटाई शुरू कर दी। काफी देर तक हंगामा होता रहा। मामला बढ़ता देख राहगीरों ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। देर रात तक पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी।

ग्वालियर की पुलिस का आने का इंतजार-
सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो पता चला कि ग्वालिया में गुमशुदगी भी दर्ज है। गांधीपार्क पुलिस ने ग्वालियर की पुलिस को सूचना दे दी है। ग्वालियर से पुलिस कभी भी अलीगढ़ के लिए चल दिए। अभी पुलिस को ग्वालियर की पुलिस के आने का इंतजार है। दो परिवारों का मामला है। पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। ग्वालियर पुलिस से भी जानकारी की जा रही है। हकीकत सामने आने के बाद संबंधित पक्ष पर कार्रवाई की जाएगी।