विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी कर ली, ये तस्वीरें हैं गवाह

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तना विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी कर ली। पिछले कई दिनों से चल रही शादी की खबरों पर आखिरकार दोनों ने मोहर लगा ही दी। दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर शादी की खबर को कंफर्म कर दिया है। दोनों ने शादी की तस्वीरें भी ट्वीट की हैं। विराट और अनुष्का ने शादी करने के लिए इटली को चुना।

इटली में शादी को लेकर ये कयास भी लगाई जा रहे थे कि शादी शायद कुछ नए अंदज में होगी। लेकिन जो तस्वीरें सामने आई हैं उनसे तो यही लग रहा है कि दोनों की शादी बिल्कुल भारतीय अंदाज में हुई है।

तस्वीरों में दिख रहा है कि विराट के दोस्तों ने उन्हें गोदी में उठा रखा है और विराट खुद अपनी गर्दन को ऊपर उठाए हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनुष्का उन्हें जयमाला पहनाने की कोशिश कर रही हैं।

अमूमन भारतीय शादी में भी जयमाला के समय ठीक इसी तरह दूल्हे के दोस्त दूल्हे को गोदी में उठा लेते हैं और दुल्हन बड़ी मुश्किल से दूल्हे को जयमाला पहनना पाती है।

इसके बाद जब दूल्हे की जयमाला डालने की बारी आती है तो दुल्हन के भाई या उसकी सहेलियां भी दुल्हन को गोदी में उठा लेती हैं। ये एक बडी़ ही दिलचस्प रस्म है जो ज्यादातर आम परिवारों की शादी में देखी जाती है।

दोनों की शादी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें साफ नजर आ रहा है कि दोनों तैयार भी बिल्कुल भारतीय तरीके से हुए हैं। जहां अनुष्का ने पीच और गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं विराट ने सफेद कलर की शेरवानी पहनी है और पगड़ी लगा रखी है। बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था। कयास लगाया जा रहा था कि दोनों 12 दिसम्बर को इटली में शादी करेंगे। लेकिन इस बीच सोमवार को ही शादी की खबरें आनी लगीं। बता दें कि इससे पहले अनुष्का के कुछ पड़ोसियों ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि अनुष्का के पिता ने उन्हें शादी के लिए इनवाइट किया था।