विधान सभा 2022: कांग्रेस ने 27 उम्मीदवारों की सूची जारी की, मलिहाबाद से इंदल रावत को प्रत्याशी बनाया

लखनऊ। बाराबंकी से गौरी यादव के स्थान पर रूही अरशद और भिनगा से वंदना शर्मा के स्थान पर गजाला चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया है। खलीलाबाद से सबीहा खातून के स्थान पर डॉ. अमरेन्द्र भूषण, पिपराइच से मेनिका पांडेय के स्थान पर सुमन चौहान और मऊ से मानवेन्द्र बहादुर सिंह का टिकट बदलकर अब माधवेन्द्र सिंह को नया उम्मीदवार बनाया गया है।

कांग्रेस ने बुधवार को 27 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इसमें सात सीटों पर प्रत्याशियों को बदल दिया है। पार्टी ने लखनऊ पूर्वी से घोषित उम्मीदवार पंकज तिवारी का टिकट बदलते हुए अब मनोज तिवारी को प्रत्याशी बनाया है।

कांग्रेस की सूची के मुताबिक कुर्सी से अब उर्मिला पटेल को टिकट दिया गया है। इससे पहले यहां से जमील अहमद को टिकट दिया गया था। इनके अलावा बाराबंकी से गौरी यादव के स्थान पर रूही अरशद और भिनगा से वंदना शर्मा के स्थान पर गजाला चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया है। मलिहाबाद से राम करन रावत की जगह इंदल रावत को प्रत्याशी बनाया गया है।

इसी प्रकार खलीलाबाद से सबीहा खातून के स्थान पर डॉ. अमरेन्द्र भूषण, पिपराइच से मेनिका पांडेय के स्थान पर सुमन चौहान और मऊ से मानवेन्द्र बहादुर सिंह का टिकट बदलकर अब माधवेन्द्र सिंह को नया उम्मीदवार बनाया गया है।