विदेशियों लड़कियों के साथ मारपीट के मामले में तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर में आयोजित बुद्ध इण्टरनेशल सर्किट रेस में देखने के लिए आये अफगानिस्तान नगारिक व दो रुसी लड़कियों के साथ कार सवार बदमाशों ने मारपीट की। इस मामले में पुलिस तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया हर साल की भांति इस बार भी बीते रविवार को बुद्ध इण्टरनेशल सर्किट रेस का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए देश विदेश से लोग आये। दिल्ली से साहजेब अपने अफगानिस्तान मित्र उमर और दो रुसी युवितयों को लेकर यमुना एक्सप्रेसवे होते हुए आ रहे थे। थाना दनकौर ऐरिया में पहुंचते ही उनकी कार पीछे से आये कार सवार बदमाशों ने रोक ली।
उन युवकों ने कहा कि तुम कार सही ढंग से नहीं चला रहे हो। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन लड़कों ने उनके साथ मारपीट की और कार में तोड़फोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी तहरीर दनकौर थाने में दर्ज करायी। पुलिस ने सभी का मेडिकल कराया और एफआरआर दर्ज कर फरार युवकों की तलाश शुरु कर दी।
सोमवार की सुबह पुलिस ने दिल्ली के पीतमपुरा निवासी रजत, निखिल, आकाश को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान भी विदेशी नगारिकों से करायी। पीड़ित रुसी लड़कियों ने छेड़खानी की बात से इनकार करते हुए मारपीट की बात कही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर इन युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।