योगीराज : मोदीभक्त जसीम की Aligarh पुलिस नही कर रही सुनवाई, बेखौफ घूम रहे हमलावर

अलीगढ़ । भाजपा राज में अपराधी बेलगाम हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी के कट्टर भक्त और उनके ऊपर कई किताब लिख चुके जसीम मोहम्मद की भी सुनवाई पुलिस नही कर रही है । मोदी भक्त जसीम पर हुए हमले में रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की है । राष्ट्रीय दैनिक के अलीगढ़ ब्युरो प्रमुख एवं अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व मीडिया सलाहकार डॉक्टर जसीम मोहम्मद पर एएमयू जनसम्पर्क कार्यालय में अभद्रता और जानलेवा हमला के नब्बे दिन बीतने के बाद भी अलीगढ़ पुलिस प्रशासन द्वारा कोई करवाई ना होने पर आज डॉक्टर जसीम ने एसएसपी अलीगढ़ को पत्र लिखकर करवाई करने की माँग किया है। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की हमलावर और उसके साथी खुलेआम घूम रहा है और पुलिस मुक़दर्शक बनी हुई है। अलीगढ़ के सिविल लाइनस पुलिस द्वारा आठ गम्भीर धराए लगाई गई है और जाँच और करवाई शून्य मात्र है।

डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ का सुशासन और क़ानून वेवस्था का हाल देखने को मिल रहा है जो अत्यन्त बेढंगा सा है। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की हमलावर मोहम्मद नदीम अंसारी के अलावा एक नाम मोहम्मद इमरान, यूनीक ड्राई कलीनेर्स, स्वर्ण जयंती नगर, अलीगढ़ का फ़ोटो और उसका फ़ेसबुक अकाउंट की जानकारी जाँच अधिकारी को उपलब्ध करा दिया गया है। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की मामला गंभीर है और पुलिस को लीपापोती नहीं करने दिया जाएगा।

डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की यदि एसएसपी अलीगढ़ जाँच कर कोई करवाई नहीं करते तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ जी के शरण में जाकर न्याय माँगूँगा।