बुलन्दशहर में 3 बच्चों की हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

शुभम अग्रवाल/ बुलंदशहर | जनपद में एक सनसनीखेज वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है। दो बालिका समेत तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शवों को धतूरी गांव के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में डाल दिया। इस जघन्य घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। तीन बच्चों की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार बुलंदशहर नगर के मोहल्ला फैसलाबाद निवासी जमशेद की 8 वर्षीय पुत्री आसमा और माहे आलम की 7 वर्षीय पुत्री अलीबा और इनके ही रिश्तेदार का बेटा 8 वर्षीय अब्दुल्ला शुक्रवार की रात नगर के यूनिक मैरिज होम से एक शादी समारोह से अचानक लापता हो गए थे। परिजनों ने रात भर उनकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में तीनों बच्चों के गोली लगे शव मिले हैं।

घटना की सूचना पर सलेमपुर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सलेमपुर थाना प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के पीछे कारणों का पता लगाया जा रहा है। अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।