ट्रेन हादसों में 1 महिला जख्मी 2 की मौत

भागलपुर। बिहार के बेगूसराय जिले में एक ट्रेन की चपेट में आकर आज एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला जख्मी हो गई। वहीं भागलपुर जिले में एक ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी ।
बरौनी—कटिहार रेलखंड के बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर नई दिल्ली जा रही डिब्रूगढ—न्यू दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस 12423 अप की चपेट में आने से एक महिला की आज देर शाम मौत हो गयी तथा एक अन्य महिला जख्मी हो गयी।

बेगूसराय रेलवे स्टेशन राजकीय रेल पुलिस थाना अध्यक्ष हारुन रशीद ने बताया कि मृतक महिला की पहचान बलिया थाना अंतर्गत बरबिघी गांव निवासी खखरी देवी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ये दोनों महिलायें बेगूसराय में अपना इलाज कराकर बरबिघी गांव जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची थी। रशीद ने बताया कि ये दोनों महिलाएं एक अन्य ट्रेन पकड़ने के लिए रेल पटरी पार कर रही थीं तभी उस पटरी से राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के गुजरने से वे उसकी चपेट में आ गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए तथा घायल महिला को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

भागलपुर जिले के पीरपैंती और अम्मापाली रेलवे स्टेशनों के बीच आज सुबह क्यूल आजिमगंज कटुआ यात्री ट्रेन से फिसलकर गिरने से एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी। पीरपैंती थाना अध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि मृतक रेल यात्री का नाम प्रमोद यादव (40) है जो कि पीरपैंती थाना अंतर्गत अखनिया गांव के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है।