अलीगढ़ में ट्रैफिक सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वर्दी फाड़ी, वीडियो वायरल

अलीगढ | अलीगढ़ में ऑटो का किराया नहीं देने पर हुए विवाद के बाद ट्रैफिक सिपाही को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। उसकी वर्दी भी फाड़ दी गई। घटना गांधी पार्क क्षेत्र के दुबे के पड़ाव चौराहे पर हुई। सूचना पर इलाका पुलिस पहुंच गई। पुलिस के सामने भी लोगों ने सिपाही को पीटना जारी रखा। एसपी सिटी ने मामले की जांच की बात कही है। दुबे के पड़ाव पर मौजूद लोगों के मुताबिक मदार गेट चौराहे के पास ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने ऑटो रिक्शा को रोककर कहा कि उसे दुबे के पड़ाव चौराहे तक जाना है। चालक ने सिपाही को बिठा लिया। दुबे के पड़ाव पहुंचने पर चालक ने किराया मांगा तो सिपाही रवि कुमार भड़क गया और उसने चालक के साथ अभद्रता शुरू कर दी।

सिपाही की हरकतें अन्य यात्रियों को खराब लगीं और विरोध किया गया। इस बात पर सिपाही रवि कुमार भड़क गया और उसने एक यात्री को चांटा मार दिया। इससे यात्री के मुंह से खून बहने लगा। यह देखकर अन्य यात्री भी भड़क गए और उन्होंने रवि कुमार की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद रवि कुमार ने भी अपने अन्य साथियों को बुला लिया और दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया। घटना की जानकारी पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय एवं क्षेत्राधिकारी ट्रैफिक मोहसिन खान का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ लोगों द्वारा मारपीट की सूचना मिली थी। इलाका पुलिस को मौके पर भेजा। लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। न ही इस संबंध में किसी पक्ष ने शिकायत की है। इस संबंध में एक वीडियो मिला है, उस वीडियो के आधार पर घटना में शामिल लोगों की पहचान कर रहे हैं और घटना की वास्तविकता तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ वैधानिक रूप से कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी कुलदीप गुनावत का कहना है कि बीती रात सामने आए एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच हिंसक घटना हुई है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जांच जारी है।