UP के CM योगी को वीडियो के जरिये जान से मारने की धमकी, अलीगढ में हुई FIR

अलीगढ | सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक के खिलाफ देर रात थाना बन्ना देवी में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही थी। इस वीडियो में यह युवक मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणियां भी कर रहा है। वह खुद को इटावा का रहने वाला बता रहा है।

थाना देहली गेट के मोहल्ला न्यू अशोक नगर में रहने वाले विनोद पांडेय पुत्र तारा चंद्र पांडेय ने थाना बन्ना देवी पुलिस को तहरीर दी थी कि शनिवार को दोपहर 12 बजे अपनी फेसबुक आईडी देख रहा था। इस दौरान देखा कि एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी से वीडियो अपलोड किया है जो अपना नाम हरीशंकर तिवारी और इटावा का रहने वाला बता रहा है।

वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भद्दी गालियां देते हुए वीडियो में कैद है। वह जातिगत टिप्पणी कर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। तहरीर में कहा गया कि इस तरह की पोस्ट करने वाले ने समाज में द्वेष फैलाने का काम किया है। साथ ही इससे समाज में विघटन भी पैदा हो सकता है। उसने वीडियो में मुख्यमंत्री को सरेआम जान से मारने की धमकी दी है। इससे कानून व्यवस्था की स्थिति पैदा हो सकती है। इसलिए इस व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाए। थाना बन्ना देवी प्रभारी रविंद्र दुबे का कहना है कि उन्हें तहरीर मिल गई है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।