बेटी से बात नहीं कराने पर लड़की का अपहरण करने की धमकी, ये है मामला-

बुलंदशहर। नाबालिग बेटी से फोन पर बात नहीं कराने पर अज्ञात युवक पिता को उसकी बेटी का अपहरण करने की धमकी दे रहा है। इसके चलते पीड़ित परिवार डरा हुआ है। वहीं किशोरी ने डर के कारण घर से बाहर जाना छोड़ दिया है। वह मानसिक तनाव का शिकार हो गई है। पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

औद्योगिक क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र दिया। पीड़ित ने बताया कि उसकी छह बेटियां हैं। चौथे नंबर की 16 वर्षीय बेटी के मोबाइल पर किसी अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन आता था। फोन करने वाला युवक अश्लील बातें करता था और बेटी से कहीं पर मिलने के लिए दबाव बनाता था। विरोध करने पर धमकी देता था। परेशान होकर उसकी बेटी ने सिम तोड़ दिया और मोबाइल बंद कर दिया। बेटी के फोन बंद करने के बाद आरोपी युवक के उसके मोबाइल पर फोन आने लगे और वह उससे बेटी से बात कराने के लिए दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर बेटी को अगवा कर ले जाने की धमकी देने लगा। बताया कि वह एक मजदूर है।

आरोपी युवक की धमकियों के चलते वह और उसका परिवार डरा हुआ है। बेटियों ने घर के बाहर निकलना छोड़ दिया है। जिस बेटी के पास फोन आता था, वह मानसिक तनाव की शिकार हो गई है । उसे डर है कि आरोपी युवक कहीं उसकी बेटी के साथ कोई अनहोनी न कर दे। एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी