पढ़िए अलका लांबा ने क्यों कहा- ‘दिल्ली की सत्ता पर बैठने वालों ने इसे लूटा और बर्बाद किया है’

नई दिल्ली | दिवाली पर दिल्ली में प्रदुषण स्तर अत्यंत खतरनाक स्तर पर पहुँचने पर कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने सियासी नेताओं पर बड़ा हमला बोला है | अलका लांबा ने नेताओं पर दिल्ली को लूटने का आरोप लगाया है |

अलका लांबा ने ट्विटर पर लिखा कि- एक तरफ़ जहां दिल्ली के बाहर से आकार मजदूरों ने दिल्ली को बनाया है तो वहीं दूसरी ओर बाहर से आकार दिल्ली की सत्ता पर बैठने वालों ने इसे लुटा और बर्बाद भी किया है.. दिल्ली यूँ बनतीं – बिगड़ती रही है.

केजरीवाल के पूजा करने पर अलका लांबा ने लिखा कि- AAP का सफ़र शुरू हुआ था, राम लीला मैदान से, वहां से गाँधी समाधि राजघाट पहुंचा, फिर शहीद भगत सिंह पर आकर कुछ समय रुका, चुनाव जीतने के बाद CP के हनुमान मंदिर पहुँचा,कल अक्षरधाम मंदिर पहुँचा, देखिए क्या सरकारी ख़र्चे पर #ईद #गुरुपर्व और क्रिस्मस भी मनाया जाता है के नहीं?

एक अन्य ट्वीट मे अलका लांबा ने लिखा कि- सत्ताधारी सोचते हैं कि क़ानून बना देने भर से उनकी जिम्मेदारी पूरी हो जाती है, उसे प्रभावी तोर से लागू करने का कोई प्लान उनके पास नहीं होता, जहाँ क़ानून का राज ना हो वहाँ जंगल राज होता है, सब अपनी मर्ज़ी करते हैं, भुगतना बाकियों को पड़ता है.