शिकारपुर विधानसभा पर इस बार कांग्रेस का विधायक होगा : जियाउर्रहमान


पहासू । शिकारपुर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर पहासू में संपन्न हुआ । कांग्रेस की लखनऊ टीम के प्रशिक्षकों ने कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन, सोशल मीडिया प्रबंधन और भाजपा आरएसएस से लड़ने के मंत्र दिए। साथ ही सपा और बसपा के कुशासन को प्रचारित प्रसारित करने की रणनीति बताई । पहासू और शिकारपुर के न्याय पंचायत अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और ग्राम सभा अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्ष और सक्रिय नेता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। कांग्रेस के प्रदेश सचिव और जिला प्रभारी डॉक्टर शुएब ने कहा कि पिछले तीन दशक में सपा, बसपा और भाजपा ने यूपी को बर्बाद प्रदेश बना दिया है, अब कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए बूथ, ग्राम और न्याय पंचायत के कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ़ हैं, इनसे ही कांग्रेस जिंदा है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस 2022 में यूपी में सरकार बनाएगी । उन्होंने कहा कि किसान, गरीब, नौजवान, महिलाओं और मजदूरों का हित सिर्फ कांग्रेस में ही सुरक्षित है ।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं को मजबूती से भाजपा, सपा और बसपा की पोल खोल अभियान चलाने और बूथ स्तर पर संगठन तैयार करने का आव्हान किया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व और प्रियंका गांधी प्रत्येक कार्यकर्ता के सुख दुख में साथ हैं । युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि शिकारपुर विधानसभा पर इस बार कांग्रेस का विधायक होगा। उन्होंने कहा कि शिकारपुर को भाजपा, सपा और बसपा ने ठगा है लेकिन इस बार जनता परिवर्तन कर कांग्रेस को नेतृत्व देगी । उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान और महिलाओं को प्रियंका गांधी जी नेतृत्व देकर आगे बढ़ा रही हैं ।

कार्यक्रम को जिला महासचिव साजिद चौधरी, रेखा शर्मा, धर्मवीर चौधरी, सत्यप्रकाश शर्मा, ब्रह्मपाल यादव, शेख रिजवान ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चौ श्यौपाल सिंह, प्रदेश सचिव डॉक्टर शुएब, साजिद चौधरी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, ब्रह्मपाल यादव, शेख रिजवान, रेखा शर्मा, धर्मवीर चौधरी, सत्यप्रकाश शर्मा, अजहर खान, मनेंद्र शर्मा, मोनू शर्मा, डॉक्टर जगदीश पचौरी, अनोखेलाल शर्मा, रतन भारद्वाज, तपन गौड़, कुंवर अबरार, नन्नेह खान, विजय जैनवाल, सुरेंद्र उपाध्याय, मनोज शर्मा0नदीम खान, बिजेंद्र शर्मा, पंडित राहुल, आलोक गौड़ आदि मौजूद रहे ।