फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन के साथ है भरपूर ड्रामा

अजय देवगन और सैफ अली खान की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर धमाका करने को तैयार है। दोनों की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तानाजी’ में अजय देवगन सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। तो सैफ उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में काजोल भी हैं और काजोल इसमें सावित्रीबाई मालसुरे का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है एक डायलॉग से होती है जिसमें सुना जाता है कि लोग वसीयत में बहुत कुछ छोड़ जाते हैं, मैं तेरे लिए कर्ज छोड़कर जा रहा हूं…इस मिट्टी की आजादी।

अजय देवगन ने अपने अंदाज में एंट्री की और अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत लिया। सैफ की एक्टिंग काफी दमदार दिखी है तो वहीं काजोल ने भी अपने करेक्टर को बखूबी निभाया। हालांकि काजोल का रोल ट्रेलर में थोड़ा कम दिखा। फिल्म के डायलॉग्स काफी शानदार है और म्यूजिक भी बैकग्राउंड में गजब है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के साथ भरपूर ड्रामा भी है। ट्रेलर में सैफ और अजय का किरदार एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

बता दें कि ‘तानाजी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।