कोरोना की वजह से आरआरआर की रिलीज को टाला गया, अभी करना होगा और इंतजार

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर देश में फिर से बढ़ता जा रहा है। जिसके मद्देनजर कई तरह की पाबंदियां लगानी शुरू कर दी गई हैं। देश भर में सिनेमाघर भी बंद हो रहे हैं। इसी के मद्देनजर कई बड़ी फिल्मों की रिलीज को टाला जा रहा है।

जर्सी की रिलीज को टाला गया था, अब पैन इंडिया फिल्म आरआरआर की रिलीज को भी अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। इस बात की जानकारी आरआरआर के ऑफिशल एकाउंट पर दी गई है। आरआरआर को एस.एस. राजामौली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

आरआरआर के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया है, ‘सभी पार्टियों के हितों को ध्यान में रखते हुए हमें अपनी फिल्म की रिलीज को टालना पड़ रहा है। हमारा फैन्स और सभी दर्शकों का उनके प्यार के लिए आभार।’ इस स्टेटमेंट में कहा गटा है, ‘हमारी सारी कोशिशों के बावजूद, कुछ हालात हमारे बस में नहीं होते हैं।

कई भारतीय राज्य अपने सिनेमाघरों को बंद कर रहे हैं तो हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा है, सिर्फ यह कहने के लिए आप अपने उत्साह को कुछ समय के लिए होल्ड पर रख दें। हम वादा करते हैं कि भारतीय सिनेमा के वैभव को सही समय पर लेकर आएंगे। इसका हमें पूरा भरोसा है।’ बता दें कि आरआरआर को 7 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होना था।