बुलंदशहर में तैनात दरोगा ने पहली और दूसरी बीवी को छोड़ा, तीसरी से किया निकाह, अलीगढ में शिकायत

अलीगढ | बुलंदशहर में तैनात दरोगा पर अतरौली की युवती ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एसएसपी को शिकायत दी है। युवती का आरोप है कि दरोगा पहले से विवाहित रहते खुद को अविवाहित बता उसके साथ रिश्ते बनाए और निकाह किया। अब किसी तीसरी से निकाह कर उसके साथ रह रहा है। एसएसपी ने मामले में बुलंदशहर एसएसपी को शिकायत भेजकर कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया है।

युवती ने बताया कि वह एनजीओ से जुड़ी है। शहर में उसका कार्यालय है। इसी बीच फेसबुक के जरिये उसकी बुलंदशहर में तैनात दरोगा से दोस्ती हो गई। दरोगा ने खुद को अविवाहित बताकर शादी तक प्रस्ताव रख दिया। उसने दरोगा को अपनी सहेली की शादी में बुलाया। जहां शादी वाले घर में दरोगा ने उसके साथ एतराज के बावजूद यह कहकर रिश्ते बनाए कि जब शादी करनी है तो दिक्कत कैसी।

फिर मिलना जुलना जारी रहा। बाद में युवती के दबाव पर कोल्ड स्टोर पर पांच लोगों के सामने निकाह किया गया। बाद में मकान दिलवाकर साथ रहने लगा। इस बीच गर्भपात भी कराया। इसी दौरान पता चला कि दरोगा पहले से विवाहित है। अब उसने तीसरा निकाह किसी युवती से किया है। युवती के अनुसार उसकी पहली पत्नी ने बुलंदशहर में शिकायत दे रखी है।