मोदी जी, आप से बड़ा बहुरूपिया कोई नहीं, भारत को बर्बाद करने में जितना बड़ा योगदान कोरोना का है उससे बड़ा योगदान BJP का भी है : अलका लांबा

नई दिल्ली | कोरोना महामारी रोकने में विफल मोदी सरकार पर विपक्ष के नेता लगातार हमले कर रहे हैं | यूपी में बदतर हालातों पर पीएम मोदी ने अभी तक मौन नहीं तोडा है | कांग्रेस नेत्री अलका लंबा ने तो पीएम मोदी को अब बहरूपिया बता दिया है | अलका ने पीएम को देश को बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराया है | अलका के ट्वीट वायरल हो रहे हैं |

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया कि- मोदी जी, पिछले 7सालों में आपने जितने भेष बदले हैं शायद ही अब तक #कोरोना ने उतने भेष बदले हों, आप से बड़ा बहुरूपिया कोई नहीं हो सकता है. भारत को बर्बाद करने में जितना बड़ा योगदान कोरोना का है उससे बड़ा योगदान आप/BJP का भी है, लोग कोरोना से कम, सुविधाओं के अभाव से ज़्यादा मरे हैं.

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि – #कोरोना वायरस एक प्राणी है,उसे भी जीने और आगे बढ़ने का अधिकार है, वो भी मोदीजी की तरह भेष बदलता रहता है, सुझाव, क्यों ने कोरोना वायरस को देश के प्रधानमन्त्री की कुर्सी पर बैठा दिया जाए,जो आज PM की कुर्सी पर बैठा है वो कोरोना से बड़ा वायरस है, बाद में इस वायरस से भी निपट लेगें..

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि – #BJP को #AAP पर कितना भरोसा है (होना भी चाहिए), संधियों को लगता है पिछली बार (मरकज) की तरह इस बार भी झूठे आरोप (पाकिस्तान के वीडियो को दिल्ली का बता) लगा आप हमारे भाई बहनो पर कार्यवाही करवा पाने में क़ामयाब हो जाएगें… शर्म करो. सभी को #EidMubarak, घरों में रहें, सुरक्षित रहें.

अलका लांबा ने एक व्यक्ति की पीड़ा व्यक्त करते हुए लिखा कि- दिल्ली में कोरोना मरीज़ को लगने वाले इस एक इंजेक्शन (दवा) की क़ीमत 47 हज़ार 17 रुपये ONLY… :(, सोचिए उस ग़रीब के बारे में जिसे सरकार मुफ़्त का राशन तो दे रही होगी पर, उनके लिए ना तो जीवन रक्षक वैक्सीन है और ना ही बेहतर इलाज़.. आपदा में यह कैसा अवसर :(?