फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का पहला गाना ‘धीमे-धीमे’ रिलीज, भूमि और अनन्या अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आयीं

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस आगामी फिल्म का पहला गाना ‘धीमे-धीमे’ आज रिलीज हो गया है। इस गाने को टोनी कक्कर और नेहा कक्कर ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची और टोनी कक्कर ने मिलकर तैयार किया है, जबकि लिरिक्स टोनी कक्कर, तनिष्क बागची और मेल्लो डी के है।

फिल्म में लीड रोल निभा रहे कार्तिक आर्यन ने फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कार्तिक ने लिखा-‘#चिंटू त्यागी को कोई रोको यह समय है धीमे खेल का #धीमे-धीमे।

वहीं गाने की इस वीडियो में फिल्म की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं । गाने में भूमि और अनन्या अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना ओरिजिनल धीमे धीमे का रीमेक है । वहीं, गाने के ओरिजनल लिरिक्स के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है । ये पहली बार है कि नेहा ने अपने भाई के साथ गाना गाया है । लोगों ने इसे खूब पसंद किया था ।

बता दें कि । ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है । मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर को नेगेटिव रिस्पॉन्स ज्यादा मिला है । पति, पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है ।