Bigg Boss 13: देवोलीना नहीं बन पाईं पहली ‘राजकुमारी’, देवोलीना और शेफाली के बीच घमासान

बिग बॉस 13 की शुरूआत हो चुकी है और धीरे-धीरे घर में लड़ाइयां भी होनी शुरू हो चुकी हैं। सभी कंटेस्टेंट अपनी जान दांव पर लगाकर गेम प्लान कर रहे हैं और खेल रहे हैं। किसी पर विश्वास न रखते हुए अपने डिसीजन ले रहे हैं।

कल यानी 3 अक्टूबर के एपिसोड में टास्क को पूरा किया गया। इस बार टीम बी ने हॉस्पिटल वाला टास्क पूरा कर जीत हासिल की। इसी के साथ इनकी टीम को एक पावर मिली। इसमें टीम को आपसी सहमती से एक कंटेस्टेंट को चुनना था जिसे ‘क्वीन’ बनाया जाता। इसके लिए शेफाली को छोड़कर सभी ने देवोलीना का नाम लिया। सबका कहना था कि देवोलीना ने टास्क में सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। लेकिन शेफाली बग्गा ने अपना नाम लिया। जिसकी वजह से एक निष्कर्ष पर न पहुंच पाने की वजह से घर की पहली ‘क्वीन’ बनने का देवोलीना का सपना अधूरा रह गया।

इसी को लेकर देवोलीना और शेफाली के बीच घमासान भी हुआ। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि आरती सिंह को आकर बीच-बचाव करना पड़ा।

इसके अलावा शहनाज कौर गिल, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे के बीच एक लव ट्राइएंगल बनता दिखाई दे रहा है। सिद्धार्थ डे, शहनाज से ‘किस’ मांगते दिखाई दिए। लेकिन शहनाज को ये बात अच्छी नहीं लगी। ऐसे में उन्होंने तय किया कि वे सिद्धार्थ से इस बारे में सीरियस होकर बात करेंगी।