गाली-गलौज का विरोध करना दंपती को पड़ा भारी, आरोपी ने किया कुछ ऐसा-

अमरोहा | गाली-गलौच का विरोध करना एक दंपती को इतना भारी पड़ गया कि आरोपी युवक ने उन पर हमला बोल दिया और किसी नुकीली चीज से पति की आंख फोड़ दी। जबकि उसकी पत्नी की अंगुली चबा ली। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने दंपती का मेडिकल कराया है। पीड़ित दंपती ने तहरीर दे दी है।
नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जयओम नगर में विजेंद्र सिंह का परिवार रहता है। विजेंद्र सिंह पेशे से मजदूर है। पीड़ित के मुताबिक बुधवार दोपहर वह खाना खाने घर पहुंचा था। तभी मोहल्ले का एक युवक उनके घर के बाहर खड़ा होकर गाली-गलौच कर रहा था।

जिसका विजेंद्र और उसकी पत्नी अनीता ने विरोध किया। उनके विरोध करने पर युवक भड़क गया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपी युवक ने अनीता की अंगुली चबा ली। जबकि विजेंद्र सिंह के चेहरे पर किसी नुकीले चीज से वार कर दिया, जिससे विजेंद्र की आंख फूट गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

दंपती के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पीड़ित दंपती कोतवाली पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दंपती का मेडिकल कराया है। इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह ने बताया कि पति-पत्नी का मेडिकल कराया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।