पहले महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली : तेजस्वी यादव

समस्तीपुर। बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के नेता मंहगाई और रोजगारी के मुद्दे पर एनडीए को लगातार घेर रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर महागठबंधन के सीएम चेहरा व राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। समस्तीपुर में एक रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि आज महंगाई चरम पर है। प्याज का दाम शतक लगा रहा है। बीजेपी वाले एक समय प्याज की माला पहनते थे। आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो, पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।

उजियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले 70-80 रुपये थी तो प्याज डायन थी, आज 100 रुपये हो गई तो भौजाई हो गई। अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है। दातुन के चक्कर मे वृक्ष मत उखाडना। 15 साल से डबल इंजन की सरकार है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज नहीं मिला। पटना से दिल्ली तक एक ही राज है। लोगों को कुछ नहीं मिल रहा है। 15 साल से नीतीश मुख्यमंत्री हैं ना गरीबी मिटा पाए, ना पलायन रोक पाए, ना कारखाना लगा पाए। शिक्षा को तो चौपट ही कर दिया। अस्पताल का पूरा सिस्टम बदहाल है। जो 15 साल काम नहीं किया वह आगे 5 साल भी काम नहीं करेगा? कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए लोग दूसरे राज्य जा रहे हैं। बिहार गरीब हो रहा है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कहावत है एक बिहारी सब पर भारी, हम ठेठ बिहारी हैं, सब पर भारी हैं क्योंकि जनता मेरे साथ है। हमें एक मौका दीजिये। पहले कैबिनेट मीटिंग से 10 लाख नौकरी देंगे। हमारा दुश्मन है बेरोजगारी उसे भगाना है और यह तभी भागेगा जब एनडीए की सरकार भागेगी।