सुष्मिता सेन और ललित मोदी होंगे एक ! सोशल मीडिया पर फोटो हुए वायरल, हर कोई हैरान

मुंबई | इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार को जैसे ही ट्वीट किया हर कोई हैरान रह गया। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ उन्होंने बताया कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी भी कर लेंगे। फोटोज में ललित मोदी और सुष्मिता सेन रोमांटिक अंदाज में नजर आए। इससे पहले जब ललित मोदी ने एक अन्य पोस्ट किया तो यह माना जा रहा था कि उन्होंने शादी कर ली है लेकिन जल्द ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट से साफ कर दिया कि वो सिर्फ डेट कर रहे हैं।

पुराने ट्वीट्स हुए वायरल-
ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ जो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं वो काफी पुरानी हैं और आईपीएल के दौरान की भी हैं। ललित मोदी के पोस्ट के बाद उनके और सुष्मिता के बीच के पुराने ट्वीट भी वायरल हो गए हैं। 2013 में ललित मोदी और सुष्मिता ने एक दूसरे को टैग कर ट्वीट किया था जिसमें ललित मोदी ने सुष्मिता से उनके एसएमएस का रिप्लाई देने के लिए कहा।

प्रोफाइल फोटो बदली-
ललित मोदी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। उन्होंने सुष्मिता के साथ अपनी फोटो लगाई है। अपने पोस्ट में ललित मोदी ने सुष्मिता को बेटर हाफ और पार्टनर इन क्राइम बताया। बता दें कि सुष्मिता इससे पहले मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं।

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहीं-
सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘आर्या’ के तीसरे सीजन का ऐलान किया गया है। इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को काफी पसंद किया गया और सुष्मिता के एक्टिंग की तारीफ हुई। वेब सीरीज में सुष्मिता आर्या सीरीन नाम की मजबूत महिला का किरदार निभा रही हैं जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सारी मुश्किलों से निपटती है।