अलीगढ़ में तेज हुई छात्र राजनीति की सुगबुगाहट, छात्रों के मुद्दे पर NSUI छेड़ेगी आंदोलन

अलीगढ़ । लंबे समय बाद जिले की छात्र राजनीति एकबार फिर जोर पकड़ने जा रही है । कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए छात्रनेता जियाउर्रहमान एडवोकेट और रंजन राना का एनएसयूआई नेताओं ने स्वागत किया और संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया । एनएसयूआई नेताओं ने नवागत छात्र नेताओं के साथ बैठक कर छात्रों के मुद्दे पर आंदोलन छेड़ने की रूपरेखा तैयार की

एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव अनुशेष शर्मा ने कहा कि जियाउर्रहमान और रंजन राणा के आने से छात्रहितों के संघर्ष को बल मिलेगा और एनएसयूआई को भी मजबूती मिलेगी । अनुशेष ने कहा कि कालेज स्तर पर संगठन मजबूत करने को अभियान चलाया जाएगा ।

जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि छात्र यूनिवर्सिटी और सरकार की छात्र विरोधी नीतियों से परेशान हैं, उनकी समस्याओं को लेकर अभियान छेड़ा जाएगा । उन्होंने कहा कि छात्रों के मुद्दे पर शीघ्र ही आंदोलन छेड़ा जाएगा । रंजन राणा ने कहा कि छात्र समस्याएं उठाना और उनका निराकरण कराना पहली प्राथमिकता है ।  उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में एनएसयूआई सड़क पर उतरकर छात्रों के हितों की लड़ाई लड़ेगी ।

इस अवसर पर अनुशेष शर्मा, जियाउर्रहमान एडवोकेट, रंजन राणा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हनी यादव, किरनपाल सिंह केपी, आदित्य प्रताप सिंह, सौरभ राणा, कुंवर हसरत खान, विकास यादव, प्रशांत, रीतेश यादव, नफीस अहमद, सूरज सिंह, अजीम, राजा भैया आदि मौजूद रहे ।