मेरठ के दीवान इंस्टीट्यूट में भिड़े छात्रगुट, फायरिंग से हड़कंप, ये है पूरा मामला-

मेरठ | मेरठ में शेक्षिक संस्थानों में लगातार छात्रों के मामूली बात पर आमने सामने आने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। सोमवार को शहर के दीवान इंस्टीट्यूट में किसी बात को लेकर छात्रों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर मारपीट व फायरिंग की। संघर्ष में दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित छात्रों ने परतापुर थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है।

परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित दीवान इंस्टीट्यूट में सोमवार दोपहर कैंटीन जा रहे बीसीए के छात्र मयंक, गोरक्ष, आकाश निवासी ब्रह्मपुरी को उसी के सहपाठी आशु कसानिया ने बाहर के पंन्द्रह बीस यूवको के साथ रोक लिया और गाली गलौज करते हुए मयंक, गोरक्ष और आकाश के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट का तीनों छात्रों ने विरोध किया तो आरोपी छात्र आशु कसानिया के साथी ने मंयक पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली मंयक के कंधे को छूती हुई निकल गई।

घटना से छात्रों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर कॉलेज स्टाफ मौके पर पहुंचा जिसे देख आरोपी छात्र अपने साथियों के साथ तमंचा लहराते हुए वहां से भाग निकला। पीड़ित छात्रों ने आरोपी के खिलाफ थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस ने घायल छात्र को जिला अस्पताल मैं उपचार के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।