सपा का सक्रिय नेता है हाथरस हत्याकांड का आरोपी गौरव सौंगरा, BJP नेताओं के साथ वाले फोटो भी वायरल

हाथरस | हाथरस हत्याकांड के आरोपी के भाजपा और सपा नेताओं के साथ फोटो वायरल हो रहे हैं | सपा और भाजपा के नेता एकदूसरे पर निशाना साध रहे हैं | सपा में आरोपी कई पदों पर रह चुका है | वर्तमान में वह सपा में सक्रिय है और बरौली से टिकट मांग रहा है | हाल ही में अखिलेश की जनसभा को लेकर भी उसके पोस्ट वायरल हो रहे हैं | वहीँ, सासनी की घटना में मुख्य आरोपी गौरव सोंगरा उर्फ रुद्राक्ष पंडित के भाजपा नेताओं संग फोटो भी देर रात सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। गौरव की फेसबुक पर बेशक उसने खुद को सपा नेता बता रखा है। मगर देर रात वायरल हुए फोटो में कई कार्यक्रमों में वह सांसद अलीगढ़ सतीश गौतम, छर्रा विधायक रविंद्रपाल सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व प्रदेश नेता ओबीसी आयोग के सदस्य चौ.नत्थी सिंह आदि के साथ वायरल हो रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर इन फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टीका-टिप्पणी की जा रही हैं। ये सभी फोटो किसी न किसी आयोजन में साथ खींचे गए हैं।  इस विषय में जब पूछा गया तो सांसद सतीश गौतम ने कहा कि गौरव सोंगरा समाजवादी पार्टी का नेता है। वह जातिय सम्मेलन में कहीं साथ रहा हो और फोटो खिंचवा लिया हो। इस तरह के सम्मेलनों में सभी दलों के नेता आते हैं। ऐसे अपराधियों से हमारा कोई वास्ता नहीं है। जो दोषी है, उसे सजा मिले। मौत के बदले मौत। वहीं वरिष्ठ नेता नत्थी सिंह कहते हैं कि हम तो व्यक्तिगत रूप से उसे जानते भी नहीं हैं। हो सकता है कि किसी कार्यक्रम में कभी फोटो खिंचवा लिया हो। ऐसे में क्या कहा जा सकता है।

क्या है पूरा मामला-
नौजरपुर निवासी 52 वर्षीय किसान अपने खेतों पर मजदूरों से आलू की खोदाई करा रहे थे। दोपहर में उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ उनको खाना देने के लिए खेत पर गईं थीं। इसी दौरान आरोपी गौरव अपने दो साथियों के साथ सफेद रंग की गाड़ी में आया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों से घायल होकर वह वहीं गिर गए। इससे वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। 

खेत में काम कर रहे मजदूर जान बचाकर इधर-उधर छिप गए। सूचना पाकर गांव के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। आनन फानन में परिजन अमरीष को उपचार के लिए हाथरस लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  चर्चा है कि फायरिंग के दौरान एक हमलावर को भी गोली लग गई थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अन्य हमलावर उसे अपने साथ गाड़ी में डालकर फरार हो गए। देर शाम मृतक की पुत्री ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें गौरव, रोहतास शर्मा, निखिल शर्मा, ललित शर्मा व दो अन्य पर हत्या का आरोप लगाया गया है।