सपा नेता अबू आसिम आजमी बोले- काली टोपी वालों का दिल भी काला

हरदोई। समजवादी पार्टी के नेता अबू आसिम ने कहा कि दोगुना राशन देकर सरकार मतदाताओं को प्रलोभन दे रही है, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं। लाखों लोगों को रोजगार देने का वादा भाजपा ने किया था, लेकिन नौकरी नहीं दे पाए।

सपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने कहा कि लाल टोपी बीजेपी के लिए रेड अलर्ट है। काली टोपी वालों का दिल भी काला है। उन्होंने कहा कि भारत सभी का है। भाजपा और आरएसएस धार्मिक उन्माद फैलाकर हिंदू, मुस्लिम के बीच दूरियां पैदा कर रहे हैं।

इसके दम पर सत्ता पाने का सपना देख रही है, लेकिन जनता हकीकत जान गई है। गांधी भवन में सपा कार्यकर्ता मेहराज की ओर से आयोजित अल्पसंख्यक समाज के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भारत में हिंदू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई, बौद्ध पांच अंगुलियों की तरह हैं।

एक का नुकसान होने पर दर्द पूरे हाथ में होता है। इसलिए सपा सभी को बराबर सम्मान और हक देने की पक्षधर है। भाजपा सरकार में अल्पसंख्यक समाज के साथ अन्याय हुआ है। भाजपा ने जनता के दिल में जहर घोलने का काम किया है। 

संडीला में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि दोगुना राशन देकर सरकार मतदाताओं को प्रलोभन दे रही है, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं। लाखों लोगों को रोजगार देने का वादा भाजपा ने किया था, लेकिन नौकरी नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की लोकप्रियता को देखकर भाजपाई बौखला गए हैं।