BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने धोनी के भविष्य पर कही ये बड़ी बात-

मुंबई। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बात की जाएगी लेकिन दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को पूरा सम्मान मिलेगा। गांगुली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि धोनी के जेहन में क्या है लेकिन वादा किया कि उनके दर्जे के खिलाड़ी को पूरा सम्मान मिलेगा।

धोनी ने विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के बाहर होने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बना रखी है जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही है। गांगुली ने बोर्ड अध्यक्ष बनने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि चैम्पियंस इतनी जल्दी खत्म नहीं होते। मुझे नहीं पता कि उनके जेहन में क्या है और वह अपने कैरियर के बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह महान खिलाड़ियों में से एक है और भारत को गर्व है कि एमएस धोनी जैसा खिलाड़ी हमारे पास है। आप उसकी उपलब्धियों को देखें तो यही कहेंगे ‘वाह धोनी वाह।’

गांगुली ने कहा कि जब तक मैं हूं, हर किसी का सम्मान होगा और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट नौ नवंबर से शुरू हो रहा है और अभी यह पता नहीं है कि धोनी उसमें खेलेंगे या नहीं । भारतीय टीम को इस साल के आखिर में वेस्टइंडीज दौरा करना है।