पांचवी शादी करने से रोकने पर बेटे ने पिता को काट डाला

बिहार | जमुई में पांचवी शादी रचाने की तैयारी कर रहे बेटे को रोका तो युवक ने कुल्हारी के प्रहार से पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना जिले के गिद्धौर थाना अंतर्गत खैरा थाना क्षेत्र की कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत सिमरिया गांव के महादलित टोला की है। मृतक कोल्हुआ पंचायत के सिमरिया महादलित टोला का माधो मांझी (62) था।

पुलिस के अनुसार कोल्हुआ पंचायत के सिमरिया महादलित टोला में बुधवार रात कारु मांझी का खुद की शादी को लेकर अपने पिता माधो मांझी से विवाद हो गया। इसके बाद गुस्से में आकर कारु मांझी ने देर रात शौच करने गये अपने पिता पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना खैरा थाना को दी। सूचना मिलते ही खैरा थाना से मामले की जांच करने आये एएसआई राजेश पासवान एवं एसआई शंभु शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सिधेश्वर पासवान ने बताया कि शादी विवाह को लेकर हुए विवाद में घटना हुई है। मृतक के पुत्र की चार शादी पहले से थी। सभी से बच्चे हैं। पत्नी छोड़ चुकी है। पुन: शादी को ले परिजन पर आरोपी बेटा दबाव बना रहा था। इसी बात को ले विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी को ले इलाके में छापेमारी जारी है।