शर्मनाक : सिपाही पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप

यूपी के सीतापुर जिले में सिपाही ने अपनी आरक्षी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। साथियों के साथ मिलकर उसने यह शर्मनाक हरकत कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित अपने गांव के घर पर की। डायल 100 सेवा में तैनात पीड़िता ने जब पुलिस अधीक्षक को आप बीती सुनाई तो उन्होंने केस दर्ज करने के आदेश दिया। गुरुवार को महिला थाने में दर्ज हुए अभियोग में सुरक्षा शाखा में तैनात सिपाही पति व उसके दोस्त भी शामिल हैं।

बताते हैं कि डायल 100 सेवा में तैनात महिला सिपाही का विवाह दो वर्ष पूर्व हुआ था। आरोप हैं कि दान दहेज को लेकर बीते कुछ माह से दोनों परिवारों के मध्य मन मुटाव चला आ रहा था। महिला सिपाही लखनऊ से आकर अपने सीतापुर स्थित आवास पर रूकती थी। 20 दिनों के भीतर कुछ विवाद भी हुआ।

आरोप है कि सुरक्षा शाखा में तैनात पति ने योजना बनाकर अपनी पत्नी को गांव बुलाया। यहां पर सिपाही पति के तीन-चार साथी पहले से मौजूद थे। महिला थानाध्यक्ष रेनू सिंह का कहना है कि दर्ज कराए गए अभियोग में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति और उसके तीन चार साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे मारापीटा भी गया। बताया कि एसपी के आदेश पर आरोपी पति और उसके साथियों के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए विधिक प्रक्रिया पूरी की गई है।