अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस का हाई अलर्ट

अमेठी । राहुल गांधी को हराकर भाजपा से चुनाव जीतीं स्मृति ईरानी के करीबी प्रधान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी । अमेठी में स्मृति के करीबी की हत्या से हड़कम्प मच गया है । अमेठी जीतने के जश्न में डूबी भाजपा मे पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या से शोक की लहर है । गोली लगने से घायल पूर्व प्रधान को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। उन्होंने अमेठी से लखनऊ जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अमेठी में सुरक्षा बड़ा दी है । जिले में हाई अलर्ट है ।

बीते लोकसभा चुनाव में सुरेंद्र सिंह ने स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार में बड़ा रोल निभाया था। सुरेंद्र सिंह का प्रभाव कई गांव में है जिसका फायदा स्मृति ईरानी को चुनाव प्रचार में मिला। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार बदामशों ने सुरेंद्र सिंह फायरिंग कर दी।बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सोते समय सुरेंद्र सिंह ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घायल पूर्व प्रधान को पहले तो इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त सुरेंद्र सिंह ने दम तोड़ दिया।

अमेठी में कल रात बदमाशों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर इसकी पड़ताल शुरू कर दी है।

अमेठी में बरौलिया के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या से जिले में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बार्डर सील कर तलाशी तथा छापामारी का अभियान तेज कर दिया है। स्मृति ईरानी की जीत की खुशी पर मातम छा गया है। गांव में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। सुरेंद्र सिंह अमेठी से हाल में लोकसभा चुनाव जीत कर आईं स्मृति ईरानी के काफी करीबी थे। यहां के बरौलिया गांव को मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है।