शत्रुधन सिन्हा का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, दिया यह बयान –

पटना। हाल ही में ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में छात्रों को तनाव न लेने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह को लेकर भाजपा सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर परोक्ष हमला करते हुए कहा है कि इन परीक्षाओं में अनुत्तीर्ण होने वाले छात्र ‘चौकीदार ए वतन’ की तरह अपने पूर्ववर्ती पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं।

शॉटगन के नाम मशहूर से सिन्हा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए ट्वीट किया, ‘प्रिय श्रीमान बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को आपके दो घंटे के संबोधन में, जिसे सुनने को उन्हें विवश किया गया, आपने वही चीजें कहीं जो मैंने पूर्व में राजधानी पटना की मशहूर और प्रतिष्ठित मगध महिला कॉलेज में कही थीं।‘ एक अन्य ट्वीट में सिन्हा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ऐसा कहकर मेरी उस बात से लगभग सहमत नजर आए कि छात्रों को सबसे पहली जो योग्यता हासिल करनी चाहिए, वह आत्मविश्वास है जिसका परिणाम प्रतिबद्धता, समर्पण, लगाव और जुनून के रूप में निकलेगा।

भाजपा के असंतुष्ट सांसद ने आगे लिखा कि बोर्ड की परीक्षा में अनुत्तीर्ण होने वाले छात्रों को परेशान और हतोत्साहित होने की जरूरत नहीं क्योंकि आप पूर्ववर्ती पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं, जैसा कि हमारे चौकीदार ए वतन संसद में अपने पूर्ववर्ती सरकारों और उनके साठ साल के कार्यकाल को लेकर लगभग हर मौके पर करते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री अक्सर खुद को देश का चौकीदार बताते रहे हैं | उल्लेखनीय है कि दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा से पूर्व प्रधानमंत्री ने नई दिल्ली में आयोजित ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम के जरिए देश भर के छात्रों से संवाद स्थापित करते हुए उन्हें परीक्षा के दौरान तनावमुक्त रहने की सलाह दी थी।