बड़ी खबर : हाथरस में आकर लड़की को मथुरा के फेसबुक फ्रेंड ने मारी गोली, मौत

हाथरस | हाथरस जंक्शन के गांव केलौरा में गुरुवार की देर शाम दो बाइक सवार युवक आए और एक युवती को गोली मार दी। गोली युवती के पेट में लगी है। उसे जिला अस्पताल से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गोली मारने वाले आरोपी को लोगों ने मौके पर तमंचा सहित पकड़ लिया। जबकि दूसरा फरार हो गया।

पुलिस की मानें तो हमलावर आरोपी की फेसबुक के जरिए युवती से एक साल से बातचीत हो रही थी। कैलोरा गांव में देर शाम हुई सनसनीखेज वारदात से पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई। एक बाइक पर सवार दो युवक अचानक एक युवती के घेर पर पहुंच गए। जहां एक युवक बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहा। जबकि दूसरा युवक अपने हाथ में हथियार लेकर युवती के घेर में पहुंच गया। वहां उसने युवती के साथ हाथापाई शुरू कर दी, जब युवती की मां ने अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की तो हमलावर ने युवती की मां का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की। इतने में युवती ने हाथापाई शुरू कर दी और अपनी मां को बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावर ने तमंचा निकाला और युवती के पेट में गोली मार दी।

दूसरी गोली हमलावर ने युवती के मां के ऊपर चलाई, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। जैसे ही गोली की आवाज सुनी तो आसपास के तमाम लोग इकट्ठा हो गए। गोली मारने वाले आरोपी को दबोच लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की उसे लहुलुहान कर दिया। जबकि कुछ लोग आनन-फानन युवती को जिला अस्पताल लेकर आ गए। यहां से युवती को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया रास्ते में उसकी मौत हो गई। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम नरेन्द्र उर्फ रिंकू पुत्र संजय निवासी हसनपुर थाना कोसीकलां जनपद मथुरा बताया। जबकि फरार उसका साथी गांव महासिंहपुर का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया गया है कि वह जनपद मथुरा का रहने वाला है। एक वर्ष पूर्व फेसबुक के माध्यम से उसकी इस लड़की से दोस्ती हुई थी और बातचीत होती थी । किसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव होने पर आज वह उसके घर पर आ गया और घटना को अंजाम दे दिया। गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से सामान्य है।