महेंद्र सिंह धोनी के साथ ये फोटो शेयर कर फंसे शोएब मलिक, इंडियंस फैन्स ने ली जमकर क्लास

नई दिल्ली | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने 25 दिसंबर को एक फोटो ट्वीट की और उसके साथ एक मेसेज लिखा, जिसके बाद से इंडियंस फैन्स ने उनकी जमकर क्लास ले रहे हैं। शोएब मलिक ने जो फोटो शेयर की, उसमें वो टीम इंडिया के स्टार क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में धोनी का बैक नजर आ रहा है, जबकि शोएब मलिक जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। दरअसल 2012 में इसी तारीख पर पाकिस्तान और भारत के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया था, इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को दो विकेट शेष रहते पांच विकेट से हराया था।

शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज ने मिलकर पाकिस्तान को ये रोमांचक जीत दिलाई थी। शोएब मलिक ने क्रिसमस के मौके पर ये फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘Merry Christmas दोस्तों और साथ ही 25th दिसंबर की बहुत-बहुत बधाई।’ इंडियंस फैन्स को शोएब मलिक का ये ट्वीट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है, फैन्स ने उनकी जमकर क्लास लगाना शुरू कर दिया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाए। गौतम गंभीर ने 43 और अजिंक्य रहाणे ने 42 रनों की पारी खेली थी। इन दोनों के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका था। जवाब में एक समय पाकिस्तान ने 12 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे। हफीज ने 61 रनों की पारी खेली थी, जबकि शोएब 50 गेंद पर 57 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे।

शोएब मलिक टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके हैं, जबकि महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। धोनी अभी वनडे इंटरनेशनल और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट का हिस्सा हैं, हालांकि वो पिछले काफी समय से क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई में खेला था। 2019 विश्व कप के बाद से धोनी के संन्यास की खबरें आती रही हैं, हालांकि उन्होंने खुद अभी इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है।