बहू डिंपल ने मायावती के पैर छुए तो चाचा शिवपाल को आया गुस्सा, बोले- ‘समाजवाद को पैरों में रख दिया’

कानपुर | समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती के पैर क्या छुए अचानक से यूपी की सियासी हवा में गर्माहट बढ़ गई। शुक्रवार को कानपुर के बिधनू में अकबरपुर लोकसभा सीट से प्रसपा प्रत्याशी के समर्थन में आए शिवपाल सिंह यादव ने सपा पर जमकर हमला बोला।

बहू डिंपल यादव द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती के पैर छूने के मामले में शिवपाल यादव को गुस्सा आ गया। बोले बहू डिंपल ने बसपा सुप्रीमो मायावती के पैर छूकर समाजवाद को उनके कदमों में रख दिया। जिसे माननीय मुलायम सिंह यादव और मैंने मिलकर सालाें की मेेहनत से खड़ा किया था। इतना हीं नहीं चाचा शिवपाल ने भतीजे अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब मुलायम सिंह जी और मैंने कभी मायवती को बहन नहीं बनाया तो वो अखिलेश की अचानक से बुआ कैसे बन गईं। शिवपाल यादव अकबरपुर लोकसभा सीट से प्रसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के लिए प्रचार करने आए थे।

शिवपाल ने कहा लोकसभा चुनाव में प्रसपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। उत्तर प्रदेश में पार्टी कम से कम 20 सीटें लाएगी। भाई प्रो. राम गोपाल यादव पर हमला बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि उसी की वजह से दूरियां बढ़ीं और मजबूर होकर मुझे नई पार्टी बनानी पड़ी। 2022 में विधानसभा चुनाव में अगर प्रसपा पूर्ण बहुमत से आती है तो प्रत्येक परिवार के एक लड़का और लड़की को सरकारी नौकरी देंगे।

आपको बताते चलें कि डिंपल यादव ने कन्नौज में हुई जनसभा के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती के सम्मान में जमकर कसीदे पढ़े। डिंपल ने कहा यूपी से भाजपा सरकार का सफाया करने के लिए मायावती जी ने जो कदम उठाया है उसकी हर ओर चर्चा हो रही है। इस दौरान डिंपल ने मायावती के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।