शिवपाल यादव का अखिलेश पर तंज, ‘हमको बीजेपी के साथ बताने वाले बौखला गए हैं’

इटावा । समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने कहा की मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी से चुनाव लड़ने के लिए कहा है अगर वह लड़ते हैं तो मोर्चा उनके साथ है। वह कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे सेकुलर मोर्चा उनका समर्थन करेगा। किसी का ये कहना कि वे बीजेपी के लिये का काम कर रहे हैं, उसकी बौखलाहट को दिखाता है।

शिवपाल ने शुक्रवार को शहर के चौगुर्जी मोहहले में मोर्चा के कार्यलय के उद्घाटन अवसर पर ये बातें कहीं । पत्रकारों के ये पूछने पर कि अखिलेश यादव का कहना है कि मोर्चा के लोगबीजेपी के लिए काम कर रहे हैं,इस पर शिवपाल ने कहा कि उनके संगठन के दरवाजे समान विचारधारा वाले दलों के लिए खुले हैं। यदि वे ऐसा कहते हैं तो ये उनकी बौखलाहट है। सेक्युलर मोर्चा बनने के बाद जिनका जनाधार खिसक रहा है वे ही परेशान हैं और तरह तरह की बातें कर रहे हैं। जब हम निकलते हैं तो सभी वर्गों को साथ लेकर निकलते हैं सपा में जिनका अपमान हो रहा है हमारे साथ हैं उन्हें सम्मान मिलेगा और मिल भी रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सत्ता देश और प्रदेश दोनों जगह है इसलिए सीधी लड़ाई उसी से है। अगर महागठबंधन का ऑफर आता है तो पार्टी विचार करेगी।

शिवपाल ने कहा कि कार्यालय का उद्घाटन दशहरा के शुभ अवसर पर हो रहा है यह बुराई पर अच्छाई की विजय है अब हम बुराइयों से लड़ना सीख रहे हैं। देश की जनता नोटबंदी जीएसटी आधार कार्ड से दुखी है केंद्र सरकार ने जनता से किए हुए वादों को पूरा नहीं किया। जीएसटी की वजह से छोटे छोटे दुकानदार परेशान हैं उन्हें चाय बिस्किट का भी हिसाब देना पड़ता है। अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने कोई मदद नहीं की है। बीजेपी जनता के ऊपर बोझा डाल रही है जिसके विरोध में सेक्युलर मोर्चा लड़ाई कर रहा है।