#BJP के खिलाफ अजित सिंह का बड़ा अभियान, शामली में बोले-‘भाईचारा बनाओ, नेस्तनाबूद हो जाएगी भाजपा’

शामली | पश्चिमी यूपी की सियासत में हमेशा से सिरमौर रहे रालोद सुप्रीमो चौ अजित सिंह भाजपा के खिलाफ बड़े अभियान में जुटे हुए हैं | पश्चिम में बिगड़े हिन्दू-मुस्लिम के आपसी सद्भाव को बनाने में वह जिलो का भ्रमण कर रहे हैं, प्रत्येक वर्ग के लोगो से मुलाकात कर रहे हैं | अब दो दिवसीय दौरे पर रालोद सुप्रीमो शामली पहुंचे हैं | यहाँ छोटे चौधरी अजित सिंह ने कहा कि भाजपा देश और समाज को तोड़ने का काम कर रही है। चार साल पूर्व इसी क्षेत्र में साजिश के तहत माहौल खराब किया गया था, जिससे समाज में दूरियां बढ़ गई थीं, लेकिन अब जनता समझ चुकी है, किसी के बहकावे में नहीं आएगी। कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ने के लिए एकजुट हो जाएं, पुराने विवादों को भूलकर अखलियत और किसान एक साथ आकर अपने हक की लड़ाई लड़ें। पार्टी कार्यालय पर नवनिर्मित 65 फीट ऊंचे रालोद के ध्वज का ध्वजारोहण किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा कि अपनी ताकत को पहचानो, जब तक लखनऊ में आपका प्रतिनिधित्व नहीं होगा, समस्याओं का समाधान नहीं होगा। मौजूदा प्रदेश और केंद्र सरकार किसानों की हितैषी नहीं है। सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं, तो अन्नदाता आत्महत्या करने को मजबूर है। भाजपा देश और समाज को तोड़ने का कार्य करती है। वहीं, उन्होंने कहा कि वही चौधरी साहब के समय वाला गठबंधन फिर से मजबूत करो। पूर्व में जो हुआ वह गलत था, अपने बच्चों का भविष्य बनाना है, तो एकजुट हो जाए। अपनी पुरानी भाईचारे वाली संस्कृति को मजबूत करो। चार साल पूर्व षड्यंत्र के तहत पैदा हुए हालातों की वजह से ही भाजपा की सरकार बनी, अब एकजुट होने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि भाईचारा कायम किया, तो भाजपा नेस्तनाबूत हो जाएगी।

इस अवसर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनिल चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष वसीम रजा, पूर्व सांसद अमीर आलम खान, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष वीरपाल राठी, डॉ. राजकुमार सांगवान, प्रदेश प्रवक्ता इंद्रजीत सिंह, छात्र प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बालियान, मंडल अध्यक्ष राजपाल बालियान, जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह चेयरमैन, तरसपाल मलिक, पूर्व विधायक बलबीर मलिक, रिषिराज राझड़, रंधावा मलिक, अजीत राठी, युवा जिलाध्यक्ष रजनीश कोरी, आशुतोष पंवार, डॉ. मुबारक अली, सनोज चौधरी, सुनील मलिक, विकास धीमान, देवानंद गौड़ आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हर वर्ग के लोगों से हुए रूबरू-
कैराना रोड स्थित बैंक्वेट हाल में कार्यक्रम के दौरान रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने किसान, मजदूर, व्यापारी, महिला, छात्र और युवाओं के 50 प्रतिनिधि मंडल से अलग वार्ता की। उनसे क्षेत्र की समस्याओं के बारे में विचार विमर्श किया और एकजुट होने का मंत्र दिया।