Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा थप्पड़, जानिए वजह-

बिग बॉस के इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं। दोनों कभी एक दूसरे के बहुत क्लोज दिखाई देते हैं तो कभी दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। लेकिन अभी हाल ही में दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया कि फैन्स भी शॉक्ड हो जाएंगे। दरअसल, बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ, शहनाज के साथ मजाक कर रहे हैं। सिद्धार्थ, माहिरा से बात करते हुए कहते हैं, माहिरा तुम कितनी अच्छी लड़की हो, पता नहीं लोग तुमसे जलते क्यों हैं।

सिद्धार्थ के इन कमेंट्स से परेशान शहनाज कहती हैं, तू चुप कर मुझे परेशान मत कर। लेकिन सिद्धार्थ फिर भी शहनाज को ताने मारते रहते हैं। सिद्धार्थ के ताने सुनकर शहनाज अपना कंट्रोल खो बैठती हैं और पहले चिल्लाती हैं और फिर रोने लगती हैं। इसके बाद जब शहनाज अपने बेड पर लेटी होती हैं तो सिद्धार्थ उनके पास जाते हैं और शहनाज कहती हैं कि तू हमेशा मुझे रुलाता है। इसके बाद शहनाज फिर अपना आपा खो बैठती हैं और सिद्धार्थ को जोर से थप्पड़ मार देती हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिद्धार्थ काफी शॉक्ड में आ जाते हैं। लेकिन अब इसके बाद आगे क्या होगा ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

वैसे बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की क्लोज बॉन्डिंग पर शहनाज के पिता का रिएक्शन भी सामने आ चुका है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज के पिता ने कहा था कि अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा था, घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तोइससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा।