डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब पल, इस पोर्न स्टार ने किया ये खुलासा-

वॉशिंगटन | पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने करीब 15 साल की चुप्पी के बाद अमेरिकी के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने सेक्स संबंधों का खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ‘ट्रंप के साथ 90 सेकंड का सेक्स उसकी जिंदगी का सबसे खराब हिस्सा था वर्ष 2006 के कथित सेक्स एनकाउंटर को याद करते हुए, डैनियल्स ने कहा कि उस पूरी घटना में ‘मुझे सिर्फ खुद से नफरत है.’ उस खास दिन की घटनाओं के बारे में बात करते हुए डैनियल्स ने दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप लगभग नग्न हालात में होटल के बिस्तर के किनारे पर बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे.

माइकल कोहेन को बताया, ‘उन्होंने (ट्रंप) अपने अंडरवियर को उतार दिया था और अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिए उतावले थे. वह अचानक साइड में हो गई और वह बेड पर खड़े हो गए. उसने कहा कि अब तुम्हारी बारी है. मैंने पूछा कि क्या? वह बोले कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो.’
स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है. उसका नाम 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आया था. जब कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के प्रचार में चुप रहने के लिए ट्रंप ने उन्हें 130,000 का भुगतान किया था. हालांकि डेनियल्स को उस दौरान कोहेन को पैसे देने के लिए जेल भी जाना पड़ा था.

इस घटना को याद करते हुए, कोहेन ने डेनियल से पुरानी घटना के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा, ‘हम दोनों की कहानियां हमेशा के लिए डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी रहेंगी.’ उन्होंने दूसरा मौका देने के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स को धन्यवाद कहा. रिपोर्ट के मुताबिक कहा जाता है कि ट्रंप ने डेनियल्स के साथ महीनों तक सेक्स किया था. उस दौरान ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अपने बेटे बैरोन को जन्म दिया था. वह अब 14 साल का हो चुका है. के साथ अफेयर की खबरों ने को परेशान कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक मेलानिया नाराज होकर ट्रंप का घर छोड़कर होटल में रहने चली गई थी. हालांकि ट्रंप ने इस तरह के अफेयर के बारे में हमेशा इनकार किया है.