आगरा में जिस्मफरोशी : भीमा के फोन से खुल रहे राज, रडार पर कई रसूखदार

आगरा | जेल भेजे गए भीमा उर्फ सुरेंद्र के संपर्क में स्पा सेंटर की युवतियां भी थीं। स्पा सेंटर बंद होने के बाद भीमा ने इन युवतियों को देह व्यापार में शामिल कर लिया था। उसके मोबाइल में कई युवतियों के नंबर मिले हैं। वहीं पुलिस कॉल डिटेल से भीमा के संपर्क में रहने वाले लोगों का खाका तैयार कर रही है। इसके बाद उनके नाम मुकदमे में शामिल किए जाएंगे।

शुक्रवार को थाना ताजगंज पुलिस ने धांधूपुरा निवासी भीमा उर्फ सुरेंद्र को गिरफ्तार किया था। उसके पास से नशीला पाउडर बरामद किया था। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया था। पूछताछ में आरोपी भीमा ने देह व्यापार में शामिल होने की जानकारी दी थी। वो दिल्ली से युवतियों को बुलाता था। इसमें विदेशी युवतियां भी थीं। कमीशन पर होटलों में युवतियों को भेजता था।

भीमा के मोबाइल में तीन हजार युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर मिले थे। कई लोगों के नंबर भी मिले हैं। इनमें दिल्ली के एजेंट के अलावा होटलों के कर्मचारी और कई रसूखदार लोग भी शामिल हैं। पुलिस अब इन नंबरों के बारे में पता कर रही है। भीमा के साथ देह व्यापार में संलिप्तता पाए जाने पर मुकदमे में इन लोगों के नाम को भी शामिल किया जाएगा।

स्पा सेंटरों में होता था देह व्यापार-
उधर, पुलिस को यह भी पता चला है कि भीमा के संपर्क में स्पा सेंटर की युवतियां थीं। पिछले दिनों पुलिस ने फतेहाबाद रोड स्थित स्पा सेंटरों में देह व्यापार पकड़ा था। इसके बाद अवैध स्पा सेंटरों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इनमें कई बंद हो गए थे। इससे कई स्पा सेंटर की युवतियां बेरोजगार हो गईं। इस पर भीमा ने उनसे संपर्क कर लिया था। वह उनसे देह व्यापार करा रहा था। यह पुलिस की जांच में सामने आया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि भीमा के साथ देह व्यापार में शामिल लोगों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। उनके नाम मुकदमे में शामिल किए जाएंगे।

भीमा ने पांच व्हाट्स एप ग्रुप बनाए थे। इनमें 250-250 लोग जुड़े हुए हैं। इस ग्रुप के माध्यम से ही युवतियों के फोटो शेयर किए जाते थे। जो लोग फोटो देखने के बाद ओके लिखते थे, उनसे भीमा निजी नंबर से संपर्क करता था। उसने अपना नंबर इंटरनेट पर भी डाल रखा था, जिससे कॉल आने पर सर्विस उपलब्ध कराता था।