आजमगढ़: स्कार्पियो से टकराया 500 के नए नोटों से भरा हुआ ट्रक

यूपी के आजमगढ़ में एक ट्रक और स्कार्पियो में आमने सामने टक्कर हो गई। बात बढ़ी तो पुलिस भी पहुंच गई। ट्रक की जांच की गई तो पता चला कि यह 500 के नए नोटो से भरी पड़ी है। ‌

ट्रक-स्कार्पियो की टक्कर में किसी को चोट नहीं पहुंची। घटना बीती 11 बजे आजमगढ़ जिले के सगड़ी थाना क्षेत्र के बठोली गांव की है। नोटों से भरे ट्रक के एक्सीडेंट का मामला पता चलते ही हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने तत्काल यह सूचना बड़े अधिकारियों को दी।  अधिकारियों के फोन और मोबाइल रात में घनघनाने लगे। अन्य थानों में घटना की खबर होते ही पुलिसकर्मी दौड़ पड़े।

इधर, गांव में जिस किसी को भी इस घटना की जानकारी हुई वह घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। हालांकि रात होने के कारण  ज्यादा लोगों को यह बात पता नहीं चली।  अधिकारियों के फोन और मोबाइल रात में घनघनाने लगे। अन्य थानों में घटना की खबर होते ही पुलिसकर्मी दौड़ पड़े। इधर, गांव में जिस किसी को भी इस घटना की जानकारी हुई वह घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। हालांकि रात होने के कारण  ज्यादा लोगों को यह बात पता नहीं चली।  मामले की जानकारी की गई तो पता चला कि आरबीआई लखनऊ से 500 के नए नोटों से भरा ट्रक SBI गाजीपुर की चेस्ट के लिए चला था। गाजीपुर पुलिस को भी सूचना दे दी गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रक में करीब पौने 200 करोड़ रुपए थे। रुपयों से भरे ट्रक को शुक्रवार अहले सुबह पुलिस की सुरक्षा में गाजीपुर पहुंचा दिया गया।