सोशल मीडिया पर ब्लैक साड़ी में छाईं सपना चौधरी, लिखा- मैं वो शेरनी हूं जो जंगल में बेठ कर ही कोहराम मचाती रहेगी..

नई दिल्ली | हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह अकसर अपनी तस्वीरें दमदार कैप्शन के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना चौधरी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काली साड़ी पहने हुए हैं। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता तुम्हारी चाल कछुए की है या ख़रगोश की… क्योंकि मैं वो शेरनी हूं जो जंगल में बेठ कर ही कोहराम मचाती रहेगी।’ सपना चौधरी की इस तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब तक एक लाख से ज्यादा लोग उनकी तस्वीर को लाइक कर चुके हैं।

सपना चौधरी ने हाल ही में अपना नया गाना ‘लोरी’ रिलीज किया था। यह गाना उन्होंने अपने ही नए लॉन्च हुए चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार पर आधारित है। मां बनने के बाद से सपना चौधरी के अब तक 4 गाने रिलीज हो चुके हैं। अक्टूबर में बेटे को जन्म देने के बाद से सपना चौधरी एक बार फिर से काम में सक्रिय हैं। गानों की रिलीज के अलावा उन्होंने कई स्टेज परफॉर्मेंस भी दी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन में उन्होंने अपने फैन्स से भी बातचीत की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकीं सपना चौधरी ने बीते साल जनवरी में वीर साहू से शादी कर ली थी। हालांकि इसके बारे में उनके फैन्स को ठीक 10 महीने बाद तब पता चला था, जब उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। सपना चौधरी की मां ने गुपचुप शादी किए जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वीर साहू के किसी परिजन का निधन होने के चलते धूमधाम से आयोजन नहीं हो सका था। लाइव सेशन के दौरान कुछ फैन्स ने सपना चौधरी से बेटे का नाम पूछा था, लेकिन देसी क्वीन ने यह कहते हुए बताने से इनकार कर दिया था कि वह समय आने पर इसके बारे में जानकारी देंगी। सपना चौधरी ने कहा कि उनके बेटे का नाम काफी यूनिक है और सही समय पर इसके बारे में जानकारी देंगी।