हिंदूवादी नेता की हत्या पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार से माँगा इस्तीफा

लखनऊ | रविवार की सुबह उस वक्त सन्न कर देनेवाली खबर सामने आई जब पता चला कि लखनऊ के हजरत गंज इलाके में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या कर दी गई। रंजीत बच्चन को अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारी है।

जिस वक्त रंजीत बच्चन को बदमाशों ने गोली मारी वह मॉर्निंग वॉक पर थे। इस घटना में उनके भाई भी घायल हुए हैं। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा अध्यक्ष की हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने इस घटना को लेकर सीधे योगी सरकार पर निशाना साधते हुए इस्तीफा मांग लिया है। एसपी ने ट्वीट करते हुए लिखा है- लखनऊ में दिनदहाड़े इस हत्या के चलते आम लोगों में दहशत का माहौल है। यूपी में सरकार और पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। इसलिए सरकार फौरन इस्तीफा दे दे।

जानिए कौन है रंजीत बच्चन-
अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन पूर्व में थे सपा के कार्यकर्ता। समाजवादी पार्टी सरकार में ही उन्हें ओसीआर में आवास का आवंटन हुआ था। कुछ समय पूर्व पत्नी ने उनके खिलाफ गोरखपुर में दर्ज कराई थी एफआईआर। वहीं आज सुबह रंजीत और उनकी पत्नी अलग अलग निकले थे मॉर्निग वॉक पर। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने गठित की 6 टीमें।