Bigg Boss 13 : होस्ट करते रहेंगे सलमान खान, कहा- ‘अब तो घर की ही बात है,घर में ही पैसा है’

सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करते हुए 10 साल पूरे हो गए हैं। सलमान को इस खास मौके पर बिग बॉस ने एक खास तोहफा दिया। दरअसल, बिग बॉस ने सलमान को उनकी अब तक की बिग बॉस जर्नी का एक वीडियो क्लिप दिखाया जिसमें बिग बॉस के उनके बेस्ट मोमेंट्स दिखे। सलमान ये वीडियो देखकर काफी इमोशनल हुए और रोने लगे। सलमान फिर हंसते हुए अपने आंसू साफ करते हैं।

बिग बॉस, सलमान खान को कहते हैं, ‘आपके इस सफर को 10 साल पूरे हो गए हैं। आपने अक्सर ये बात दोहराई है कि आप इस शो से जुदा होना चाहते हैं, लेकिन ये हम भी जानते हैं कि ये शो और इससे जुड़ी यादें आपके दिल के कितने करीब है।’इन सबके बाद सलमान कहते हैं, ‘इन्हें ऐसा लगता है कि मैं इमोशनल हो गया हूं तो आगे भी इनके साथ मेरी जर्नी चलेगी। यकीनन चलेगी क्योंकि अब ये प्रोफेशनल नहीं पर्सनल हो गया है। अब तो घर की बात है, घर में ही पैसा है।’

दरअसल, सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिग बॉस के घर में घुसते हैं और घर की सफाई करते हैं। पहले सलमान किचन की सफाई करते हैं और इसके बाद सलमान बाथरूम की सफाई करते हैं। सलमान ये सब कंटेस्टेंट्स द्वारा मचाई गई गंदगी से परेशान होकर करते हैं। घरवाले घर की सफाई नहीं कर रहे थे जिससे गुस्से में सलमान खान घर की सफाई करने आए।