हरिद्वार: शादी का झांसा देकर महिला क्रिकेटर के साथ किया दुष्कर्म

हरियाणा की रहने वाली एक स्टेट लेवल क्रिकेटर के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला क्रिकेटर के साथ एक पुजारी ने हरिद्वार में रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता का दावा है कि वह हरियाणा क्रिकेट टीम की खिलाड़ी भी रह चुकी है। शिकायत के मुताबिक आरोपी एक पुजारी है और उसका नाम विद्या आनंद है और वह राजस्थान के भिलवारा का रहने वाला है। खबरों के मुताबिक आरोपी, पीड़िता का दोस्त है। लड़की की मुलाकात उससे एक एक दोस्त के जरिए ही हुई थी।

शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता से हरिद्वार आकर मिलने को कहा, जिसके लिए पर वह राजी हो गई। इसके बाद हरिद्वार में पीड़िता के साथ पुजारी ने रेप किया। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने शादी का झूठा वादा कर उसका रेप किया। पीड़िता को अहसास हुआ कि उसके साथ धोका हुआ है, जिसके बाद उसने हिसार सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही लड़की की शिकायत है कि एक पुलिस वाले ने उसके साथ जुबानी बदसलूकी की। इस मामले का मुख्य आरोपी अभी तक फरार बताया जा रहा है।

 दूसरी तरफ पुलिस ने एक स्टेटमेंट रिलीज कर कहा है बताया है कि मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिसार की एसपी, मनीषा चौधरी ने मुख्य आरोपी के फरार होने की पुष्टि करते हुए कहा, “मामले का मुख्य आरोपी अभी फरार है। उसे पकड़ने के लिए रेड डाली जा रही हैं और वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।”