RLD राष्ट्रीय सचिव बनने पर पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह का किया स्वागत, बोले-‘किसानो, गरीबो का हित रालोद में सुरक्षित’

अलीगढ़ । राष्ट्रीय लोकदल ही किसानों और गरीबो की सच्ची हितैषी पार्टी है, प्रत्येक वर्ग का हित रालोद में ही सुरक्षित है । चौधरी साहब ने जो सम्मान दिया है उसका कर्ज कभी नही चुका पाऊंगा । रालोद के संगठन को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए सदैव प्रतिबध्द रहूंगा । यह कहना है रालोद के राष्ट्रीय सचिव पूर्व मंत्री चौ महेंद्र सिंह का । 

बुधवार को राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद रालोद कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री का वरुणालय में फूल मालाओं से स्वागत किया । रालोद नेताओं ने किसान मसीह चौ चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। पूर्व मंत्री चौ महेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान, गरीब और मजदूर परेशान है, मोदी और योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है । उन्होंने कहा कि रालोद में जो सम्मान मिला है, उसका कर्ज पार्टी को मजबूत करके चुकाऊंगा । 

रालोद जिलाध्यक्ष चौ रामबहादुर सिंह और मंडल महासचिव अनीस चौहान एडवोकेट ने कहा कि किसानो के साथ भाजपा ने धोखा किया है, रालोद किसानो के हक की लड़ाई मजबूती से लड़ रहा है । उन्होंने कहा कि चौ महेंद्र सिंह के राष्ट्रीय सचिव बनने से पार्टी को मजबूती मिलेगी ।इस अवसर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, मंडल अध्यक्ष डॉ इरफान, महानगर अध्यख अब्दुल्लाह शेरवानी, युवा मंडल अध्यक्ष संजीव चौधरी, रालोद नेता एडवोकेट जियाउर्रहमान, अनीस चौहान एड., वीरपाल दिवाकर, साबिर मालिक, सुनील रोरिया, मयंक सिंह, इमरान कुरैशी, डॉ ओमवीर सिंह, संजीव सूर्यवंशी आदि मौजूद रहे ।