RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का बड़ा ऐलान, भटके युवाओं को जोड़ने के लिए बनाया यह नया संगठन-

बागपत । रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि भटके युवाओं को अब रालोद जोड़ने का काम कर रहा है। इसी को देखते हुए महिला विंग की स्थापना की गई है। इसका नाम नारी शक्ति संगठन रखा गया है। 23 फरवरी को गाजियाबाद में नारी शक्ति संगठन का सम्मेलन भी बुलाया गया है।

बागपत में पत्रकारों से वार्ता करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के बजट में किसी को कुछ नहीं मिला है। गन्ने का भाव भी नहीं बढ़ाया गया जबकि इसकी उपज में लागत अधिक आ रही है। बिजली के बिलों में भी बढ़ोत्तरी हुई है। सरकार ने सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने की घोषणा की थी। ये योजनाएं भी कागजों में है। अब बजट में 200 करोड़ रुपये आगरा में मेट्रो बनाने का प्रस्ताव पास किया है। इसमें तो लाइन का सर्वे भी पूरा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अब रालोद यूथ पर नजर रखे हुए है और उन्हें पार्टी से जोड़ने का काम किया जा रहा है। इसी को देखते हुए रालोद ने नारी संगठन की स्थापना की है। 23 फरवरी को गाजियाबाद में महासम्मेलन भी बुलाया गया है। इस अवसर पर रालोद के जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना, पूर्व विधायक डॉ. अजय तोमर, डॉ. अजय कुमार, रालोद नेता संजीव मान, प्रमेंद्र तोमर, सतीश चौधरी, मोहित मुखिया, बसंत तोमर, यशवंत सिंह, सचिन राणा, रणवीर सिंह, नरेश डायरेक्टर आदि उपस्थित रहे। इससे पूर्व जयंत चौधरी लोयन मलकपुर गांव में हिमालयन ग्रुप के डायरेक्टर गुलबीर के परिजनों से भी मिले और शोक संवेदना प्रकट की।